राष्ट्रसंत पूज्य गुरुदेवश्री डॉ वसंतविजयजी महाराज साहब के मुखारविंद से पंच क्रिया युक्त अलौकिक एवं दिव्य महामांगलिक कल कृष्णगिरी में

राष्ट्रसंत पूज्य गुरुदेवश्री डॉ वसंतविजयजी महाराज साहब के मुखारविंद से पंच क्रिया युक्त अलौकिक एवं दिव्य महामांगलिक कल कृष्णगिरी में

-गुरु पूर्णिमा पर गुरु एवं उनके अनंत गुरु की कृपा प्राप्ति हेतु होगा अद्भुत मंत्रशक्तिपात

-सर्वधर्म दिवाकर डॉ वसंतविजयजी म.सा. वैश्विक कल्याण के लिए देंगे दिव्य आशीर्वाद

-पूज्य गुरुदेवश्री के अधिकृत, वैरीफाइड यू ट्यूब चैनल थॉट योगा पर होगा लाइव प्रसारण

कृष्णगिरी। तमिलनाडु प्रांत के श्री पार्श्व पद्मावती शक्तिपीठ तीर्थ धाम के पीठाधीपति, राष्ट्रसंत, मंत्र शिरोमणि, सर्वधर्म दिवाकर परम पूज्य गुरुदेवश्रीजी डॉ वसंतविजयजी महाराज साहब की पावन निश्रा में गुरु पूर्णिमा का महामांगलिक अनुष्ठान बुधवार, 13 जुलाई को यहां विशाल जनमेदिनी के बीच होगा।
विश्वस्तरीय यह धार्मिक एवं चमत्कारिक ऐतिहासिक आयोजन श्रद्धालु भक्तजनों के कष्ट, दुखों के निवारण के साथ निश्चित भाग्योदय को उदित करेगा। धर्म एवं प्रबल आस्था के साथ एक दिवसीय आयोजन बुधवार को दोपहर करीब 12 बजे से प्रारंभ होकर दिवस विशेष की सोलह कलाओं युक्त चांदनी रात में देर रात्रि के 2 बजे तक संपन्न होगा। पंच क्रियायुक्त इस महामांगलिक आयोजन में शामिल होने वाले पंजीकृत एवं भाग्यशाली गुरुभक्तों को आरोग्य प्रदायक 108 दिव्य औषधियोंयुक्त स्नान का उनके जीवन काल में पहली बार अनूठा अवसर प्राप्त होगा। साथ ही सिद्ध वस्त्र, दिव्य यंत्र, दैवीय यज्ञ तथा शक्तिमंत्रयुक्त कृपा की प्राप्ति होगी। तीर्थ धाम के डॉ संकेश छाजेड़ ने बताया कि इस धरा के प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में सफलता-असफलता में हर प्रकार के ग्रह नक्षत्र का यथा योगदान रहता है, गुरु पूर्णिमा के अतिदिव्य पावन अवसर पर महामंत्र शक्तिपात के साथ हर घर–परिवार में सुख समृद्धि के लिए व्यक्ति के समस्त पाप-दोष निवारण हेतु सूर्य नाड़ी, चन्द्र नाड़ी और भाग्य को जागृत किया जाएगा। दैवीय कृपा प्राप्त साधना के शिखर पुरुष पूज्य गुरुदेवश्रीजी डॉ वसंतविजयजी म.सा. की निश्रा में विश्व में पहली बार यह आयोजन हो रहा है। भारत के सबसे बड़े अद्भुत महामांगलिक अनुष्ठान में भाग लेने के लिए देश और दुनिया भर से बड़ी संख्या में हजारों गुरुभक्त कृष्णगिरी पहुंच रहे हैं। उन्होंने बताया कि तीर्थ धाम में विद्वान पंडितों द्वारा सर्व कल्याण के संकल्प के साथ विघ्नविनाशक एवं दोषनिवृत्ति महायज्ञ में आहुतियां दी जाएगी। इसके बाद सर्व कार्य साधक गुरु कृपा का अलौकिक यंत्र भी सभी को प्रदान किया जाएगा। आयोजन का सीधा प्रसारण पूज्य गुरुदेवश्रीजी के अधिकृत वेरीफाईड यू ट्यूब चैनल थॉट योगा पर लाइव प्रसारित किया जाएगा। डॉ संकेश छाजेड़ ने बताया कि सर्व कल्याणकारी, सर्वरोग नाशक, समृद्धि प्रदायक 540 शक्तिशाली चमत्कारी सिद्धमन्त्रों से युक्त भव्य शक्तिपात कार्यक्रम हर व्यक्ति के दुख, दर्द, रोग व शोक को दूर करेगा। इस आयोजन में कोई भी व्यक्ति भाग ले सकता है, तीनों समय की भोजन की निशुल्क व्यवस्था एवं रोशनी से सजे कृष्णगिरी तीर्थधाम में दर्शन भक्ति के साथ आकर्षण का केंद्र रहेगी।

शाकाहारिता को बढ़ावा ; फल सब्जियों से बनेगी द्रोपदी मुर्मू की विशाल प्रतिकृति..

श्रीकृष्णगिरी तीर्थ धाम में गुरु पूर्णिमा के पावन अवसर पर सर्वधर्म के सद्गुरुओं के स्मरण के साथ दिव्य एवं अलौकिक आयोजन में अनेक विशिष्ट प्रदर्शनियां भी लगाई जाएगी। इस दौरान भारत गणतंत्र की भावी राष्ट्रपति पद की राजग समर्थित उम्मीदवार श्रीमती द्रौपदी मुर्मू की विशाल प्रतिकृति फल एवं सब्जियों से बनाई जाएगी। देश की प्रथम नागरिक बन रही द्रोपदी मुर्मू के पूर्णत: शाकाहारी होने के प्रबल समर्थन के साथ इस प्रदर्शनी में देश की आजादी में योगदान देने वाले वीर शहीदों, महान राजनेताओं तथा करीब सौ संत महापुरुषों व पशु पक्षियों की भी फल-सब्जियों से निर्मित प्रतिकृतियां दर्शनार्थ शामिल की जाएगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow