बीकानेर के तीन तीरंदाज नेशनल गेम्स में लेंगे हिस्सा, नेशनल गेम्स में राजस्थान टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे श्यामसुंदर स्वामी!

बीकानेर के तीन तीरंदाज नेशनल गेम्स में लेंगे हिस्सा, नेशनल गेम्स में राजस्थान टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे श्यामसुंदर स्वामी!

बीकानेर, 17 अगस्त। गुजरात में आयोजित नेशनल गेम्स के लिए धौलपुर में राजस्थान ओपन सिलेक्शन ट्रायल्स आयोजित की गई। जिसमें राजस्थान के करीब अलग-अलग इवेंट में तीन सौ से अधिक खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।  जिला तीरंदाजी संगम बीकानेर के सचिव शक्ति रतन रंगा ने बताया कि पैरा ओलंपिक खिलाड़ी श्यामसुंदर स्वामी कंपाउंड वर्ग में नेशनल गेम्स में राजस्थान टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। कंपाउंड में करीब 100 खिलाड़ियों ने नेशनल गेम्स के लिए ट्रायल दी जिसमें श्यामसुंदर स्वामी दूसरे स्थान पर रहकर टीम में जगह बनाने में कामयाब हुए। श्याम सुंदर के अलावा रिकर्व स्पर्धा में बीकानेर के अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज जगदीश चौधरी व रामपाल चौधरी अपने स्पर्धा में टीम में जगह बनाई और सितंबर माह में गुजरात के अहमदाबाद में आयोजित नेशनल गेम्स में राजस्थान टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। रंगा ने बताया कि देश के सबसे बड़े इवेंट नेशनल गेम्स लम्बे समय बाद आयोजित हो रहा है। इससे पहले भी बीकानेर के कई तीरंदाज नेशनल गेम्स में राजस्थान का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। बीकानेर के तीन खिलाड़ियों के चयन होने पर खेल संघ से जुड़े लोगों ने खुशी व्यक्त की। तीरंदाजी प्रशिक्षक अनिल जोशी ने कहा कि राजस्थान की कंपाउंड और रिकर्व टीम काफी मजबूत है और उम्मीद है कि राजस्थान के तीरंदाज नेशनल गेम्स में पदक जीतने पर जरूर कामयाब होंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow