तेईस राज्यों के 45 शहरों में आईपीएल मैचों का विशाल स्क्रीन्स पर रोमांचकारी पल के साथ लाईव प्रसारण से स्टेडियम जैसा अनुभव कर सकेंगे क्रिकेटप्रेमी ! – Chhotikashi.com

तेईस राज्यों के 45 शहरों में आईपीएल मैचों का विशाल स्क्रीन्स पर रोमांचकारी पल के साथ लाईव प्रसारण से स्टेडियम जैसा अनुभव कर सकेंगे क्रिकेटप्रेमी !

    बीकानेर, 31 मार्च। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीटियों, शोरगुल, फेसपेंटिंग, नारों, विचित्र कारनामों के साथ फैंस इस बार केंद्र में होंगे। क्रिकेट खिलाडिय़ों, पसंदीदा टीमों के प्रति अपना प्यार दिलोजान से प्रदर्शित करने वाले फैंस के साथ आईपीएल-2023 के उत्साह को अपने शिखर पर ले जाने के लिए इस बार देशभर के 23 राज्यों के 45 शहरों में तैयार है। शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के मैनेजर क्रिकेट ऑपरेशंस अलविन गायकवाड़ ने यह जानकारी एक होटल में पत्रकार सम्मेलन में बीकानेर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अशोक ओहरी की मौजूदगी मेें दी। उन्होंने बताया कि विशाल स्क्रीन्स पर प्रदर्शित हर रोमांचकारी पल के साथ प्रत्येक जगह पर खेल का लाईव प्रसारण किया जाएगा। जहां फैंस को स्टेडियम जैसा अनुभव मिलेगा। कोई भी क्रिकेटप्रेमी इस मौके को चूकना नहीं चाहेगा क्योंकि यहां पर प्रवेश बिल्कुल मुफ्त है और म्यूजिक, मर्चडाइज, फूड स्टॉल्स, बीवरेजेस और आईपीएल के अधिकाधिक प्रायोजकों द्वारा कुछ मस्ती भरे ऐक्टिवेशन्स (कार्यक्रमों) के साथ यह मस्ती और रोमांच दुगुना हो जाएगा। गायकवाड़ और अशोक ओहरी ने यह भी बताया कि राजस्थान में बीकानेर, जोधपुर और कोटा में लाईव प्रसारण दिखाया जाएगा जिसमें बीकानेर के शार्दूल क्लब ग्राऊण्ड में 1 और 2 अप्रेल को दोपहर डेढ़ बजे से यह लाईव प्रसारण किया जाएगा। बाऊंड्री पर लगने वाले हिट्स, हेटट्रिक्स और स्पिन का अनुभव लेते हुए अपने शहर के नजदीकी फैन पार्क में क्रिकेट की दीवानगी देखने को मिलेगी। गायकवाड़ ने यह भी बताया कि इतनी मस्ती के साथ फैंस को ऐसा महसूस हो सकता है मानो वे स्टेडियम में अपनी टीमों के लिए चीयर अप कर रहे हैं। इस रोमांच और उत्साह को बढ़ाने के लिए फैन पाकर््स में जाने वाले प्रशंसक अपनी पसंदीदा टीम, खिलाड़ी का क्रिकेट के लिए अपना प्यार प्रकट करते हुए अपना फैन मोमेंट प्रदर्शित करने के लिए पात्र होंगे। जो भी क्रेजिएस्ट फैन बनेगा वह फाईनल्स का टिकट जीतेगा। इस अवसर पर प्रवेश भारद्वाज भी मौजूद थे।


Join Whatsapp 26