मंत्री खाचरियावास बोले- गहलोत को भेदभाव करने का हक नहीं:सेल्फ सेंटर्ड पॉलिटिक्स नहीं करें, सब कुछ मैं ही करूं यह गलत – Chhotikashi.com

मंत्री खाचरियावास बोले- गहलोत को भेदभाव करने का हक नहीं:सेल्फ सेंटर्ड पॉलिटिक्स नहीं करें, सब कुछ मैं ही करूं यह गलत

खाद्य मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के काम करने के तौर-तरीकों पर सवाल उठाते हुए चुनावी साल में नाराज नेताओं को मनाने और पावर डिसेंट्रलाइज करने की मांग उठाई है। खाचरियावास ने सचिन पायलट से नाराजगी नहीं होने की बात दोहराते हुए उन्हें जनाधार वाला नेता बताया है।

खाचरियावास ने कहा- गहलोत को सेल्फ सेंटर्ड पॉलिटिक्स नहीं करनी चाहिए। सब कुछ मेरे लिए ही तुम करो, ऐसे कैसे चलेगा? कुछ तो सामने वाले के लिए करना होता है। आपको स्पेस देना होता है। मैंने कांग्रेस की मीटिंग में एक बार कहा था कि कम से कम चार पांच नेता तो तैयार करें। पार्टी को वापस सत्ता में लाना है तो नेता तो तैयार करने ही होंगे। सब कुछ मैं ही हो जाऊं, यह नहीं चलता है।

गहलोत साहब को भेदभाव करने का हक नहीं खाचरियावास ने कहा- गहलोत साहब को किसी से भेदभाव करने का हक नहीं है। जितना इस पार्टी ने गहलोत साहब को दिया है, उतना किसी को नहीं दिया। कांग्रेस में इंदिरा गांधी से लेकर हर नेता ने गहलोत साहब को पद दिए। कांग्रेस हाईकमान ने उन पर विश्वास करके तीन-तीन बार सीएम बनाया। अब उन्हें एक-एक व्यक्ति का दिल जीतने के लिए काम करना चाहिए।



Join Whatsapp 26